राजनीतिग्रेटर नोएडानोएडाब्रेकिंग न्यूज़

Noida MP Dr Mahesh Sharma Birthday News : सांसद एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा का जन्मदिन समारोह, कार्यकर्ताओं और क्षेत्रवासियों ने किया भव्य स्वागत, राष्ट्रपति और पीएम नरेंद्र मोदी ने दी बधाई

नोएडा, रफ़्तार टुडे। सांसद एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा के जन्मदिन के अवसर पर क्षेत्रवासियों और कार्यकर्ताओं ने भव्य अभिनंदन समारोह का आयोजन किया। यह कार्यक्रम कैलाश सभागार, सेक्टर-27, नोएडा में संपन्न हुआ, जहां कार्यकर्ताओं ने पुष्पगुच्छ, अंगवस्त्र, और प्रतीक चिन्ह भेंट कर डॉ. महेश शर्मा को सम्मानित किया। जहां हजारों की संख्या में लोग उमड़ पड़े। हर कोई अपने प्रिय नेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए उत्साहित था।

कार्यक्रम की भव्यता:

यह समारोह केवल एक साधारण जन्मदिन नहीं था, बल्कि एक सामाजिक जनसेवा महापर्व के रूप में देखा गया। समारोह में कार्यकर्ताओं और समाजसेवियों का जबरदस्त उत्साह देखने को मिला, जहां हर कोई डॉ. महेश शर्मा को लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना कर रहा था। बुजुर्गों ने आशीर्वाद दिया, बच्चों ने पुष्पगुच्छ भेंट किए, और महिलाओं ने उनका अभिनंदन किया।

क्षेत्रवासियों और कार्यकर्ताओं में उत्साह

सांसद का स्वागत करने आए कार्यकर्ताओं में विशेष उत्साह देखने को मिला। बुजुर्गों ने सांसद को आशीर्वाद दिया, जबकि विभिन्न संस्थाओं के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए दीर्घायु की कामना की। सभी ने उनके निरंतर क्षेत्र सेवा के प्रति प्रशंसा प्रकट की।

डॉ. महेश शर्मा ने इस मौके पर सभी आगंतुकों और क्षेत्रवासियों का आभार प्रकट किया और उन्हें अपने निरंतर सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।

प्रमुख हस्तियों की उपस्थिति

इस विशेष अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी, जिला पंचायत सदस्य देवा भाटी, दिनेश जैन, खुर्जा के चेयरमैन भगवानदास सिघल, सांसद प्रतिनिधि संजय बाली, और सुरेश चंद शर्मा सहित कई प्रतिष्ठित व्यक्तियों की उपस्थिति रही। इसके अलावा, अन्य प्रमुख व्यक्तित्व जैसे सत्यप्रकाश सिंह, रोहित शर्मा, पंकज कौशिक, अशोक मिश्रा, और सत्य नारायण महावर भी इस समारोह में शामिल हुए।

हजारों की संख्या में लोगों की उपस्थिति

समारोह में हजारों की संख्या में कार्यकर्ता और क्षेत्र की जनता उपस्थित रहे, जिन्होंने डॉ. महेश शर्मा को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। यह आयोजन क्षेत्र की एकता और सांसद के प्रति लोगों के प्रेम और सम्मान को दर्शाता है। इस भव्य अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी, सांसद प्रतिनिधि संजय बाली, दिनेश जैन, चेयरमैन भगवानदास सिघल, और एसीपी दीक्षा सिंह समेत अनेक गणमान्य व्यक्तित्व मौजूद थे। सभी ने डॉ. महेश शर्मा की नेतृत्व क्षमता और क्षेत्र के प्रति उनके समर्पण की सराहना की।

डॉ. महेश शर्मा ने किया जनता का धन्यवाद

अपने जन्मदिन पर मिले इस अपार स्नेह और समर्थन के प्रति डॉ. महेश शर्मा ने समस्त क्षेत्रवासियों और कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, “आप सभी का यह समर्थन मेरे लिए बहुत मूल्यवान है, और मैं सदैव आपकी सेवा में तत्पर रहूंगा। यह दिन मेरे लिए सिर्फ एक जन्मदिन नहीं बल्कि जनसेवा का संकल्प पुनः धारण करने का अवसर है।”

क्षेत्रीय विकास के लिए नई योजनाओं की घोषणा

इस अवसर पर डॉ. महेश शर्मा ने क्षेत्र के विकास को लेकर कई महत्वपूर्ण घोषणाएं भी कीं। उन्होंने कहा कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा को नए विकास प्रोजेक्ट्स और सरकारी योजनाओं के माध्यम से और अधिक विकसित किया जाएगा, जिससे स्थानीय युवाओं को रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे।

महानुभावों का आगमन: समारोह में महेश शर्मा मंडल अध्यक्ष, पंकज कौशिक, अशोक मिश्रा, सत्य नारायण महावर, रविंद्र शर्मा, और दीपक दुल्हेरा समेत हजारों लोगों ने हिस्सा लिया। जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए विभिन्न सोसाइटीज और सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

इस अवसर पर संजीव शर्मा, जिला उपाध्यक्ष सेवानंद शर्मा, अषोक मिश्रा, सत्य नारायण महावर, पंकज झा, बब्लू यादव, मनोज उपाध्याय, रोहित ठाकुर, दीपक दुल्हेरा, रविन्द्र शर्मा, अर्पित तिवारी, रविकान्त मिश्रा, एस पी चमोली, महेश शर्मा मंडल अध्यक्ष, सुनील भारद्वाज, राजेष सिंह, संजय चैहान, महामंत्री गणेष जाटव, उमेश त्यागी, प्रमोद बहल, गिरिष कोटनाला, प्रदीप रतुडी, राकेश शर्मा पूर्व महानगर अध्यक्ष, मान सिंह चैहान, गोपाल गौड़, विकास जैन, मुकेश शर्मा आदि हजारों की संख्या में जन्मदिन की बधाई देने के लिए क्षेत्र की जनता उपस्थित रहे।

कार्यकर्ताओं का उत्साह: इस विशेष दिन पर उपस्थित हर कार्यकर्ता में एक नई ऊर्जा और जोश देखने को मिला। सभी ने एक सुर में कहा कि “डॉ. महेश शर्मा के नेतृत्व में क्षेत्र का विकास नई ऊंचाइयों पर पहुंचेगा।


हैशटैग्स: MPMaheshSharma #NoidaNews #RaftarToday #BirthdayCelebration #Leadership #CommunityEvent #PublicService #Noida #BJP #GreaterNoida #NoidaDevelopment #GautamBuddhNagar #KailashHospital #LokSabha #UPNews #IndianPolitics #RegionalDevelopment #TeamBJP



🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।

Join Raftar Today on WhatsApp

Twitter (X): Raftar Today (@raftartoday)

रफ़्तार टुडे की न्यूज़

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button