स्वास्थ्यमनोरंजन
Trending

अम्बुजा सीमेंट लिमिटेड प्रांगण में 3०० स्वम सहायता समूह की महिलाओ के साथ महिला दिवस मनाया गया

दादरी, रफ्तार टुडे। 7 मार्च को अम्बुजा सीमेंट लिमिटेड प्रांगण में 3०० स्वम सहायता समूह की महिलाओ के साथ महिला दिवस मनाया गया जिसमे मुख्या अतिथि सुश्री बबिता नागर अन्तराष्ट्र्य पहलवान, डॉक्टर सोनाली गुप्ता( एडिशनल डायरेक्टर अवं स्त्री रोग विशेष्ज्ञ फोर्टेस हॉस्पिटल  और श्रीमती पूनम परिहार (सन्देश संस्था) अवं रोटरी क्लब के डारेक्टर श्री उमेश शर्मा, बबिता शर्मा उपस्थित रहे ।

इस मौके पर अम्बुजा सीमेंट लिमिटेड के इकाई प्रमुख श्री कमल वीरेंदर सिंह द्वारा कार्यक्रम की अध्यक्ष्ता की गई।  डॉक्टर सोनाली गुप्ता ने महिलाओ को सर्वाइकल कैंसर के बारे में जानकारी दी गई और महिलाओ के लिए फ्री कैंप के आयोजन का वायदा किया। सुश्री बबिता पहलवान ने महिलाओ को खेल कूद के माध्यम से आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। इस कार्क्रम में आई महिलाओ ने भी सयम सहायता समूह से होने वाले लाभ अवं उनके द्वारा के जा रही आर्थिक गतिविधियों के बारे में अपने विचार प्रस्तुत किय।

मंच का सञ्चालन नीलम तिवारी द्वारा किया गया।  कार्यक्रम के अंत में श्री चंद्र प्रकाश प्रोग्राम मैनेजर अवं  ने अथितियो द्वारा महिलाओ को सम्मानित करवाय। अंत में अम्बुजा सीमेंट फाउंडेशन से सभी स्टाफ ने बढ़चढ़ कर सहयोग किया।

Related Articles

Back to top button