शिक्षा

एचआईएमटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस, ग्रेटर नोएडा ने एजुकेटर्स मीट 2024 का आयोजन किया

ग्रेटर नोएडा, रफ्तार टुडे। HIMT ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस, ग्रेटर नोएडा ने एजुकेटर्स मीट का आयोजन किया , जिसमें रचनात्मक चर्चा में शामिल होने और शैक्षणिक विकास को बढ़ावा देने के लिए लगभग 200 सम्मानित सहयोगियों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि, माननीय अध्यक्ष श्री एच.एस. बंसल जी, समूह निदेशक डॉ. सुधीर कुमार, कार्यकारी निदेशक डॉ. विक्रांत चौधरी, एडमिन ऑफिसर कविता चौधरी, और फैकल्टी एवं  कर्मचारी सदस्य उपस्थिति रहे। 

कार्यक्रम की शुरुआत अध्यक्ष श्री एच.एस. बंसल जी के ज्ञानवर्धक संबोधनों से हुई। , जिन्होंने शिक्षा के भविष्य और इसे आकार देने में शिक्षकों की महत्वपूर्ण भूमिका पर अपने दूरदर्शी दृष्टिकोण साझा किया। समूह निदेशक डॉ. सुधीर कुमार ने शैक्षणिक उत्कृष्टता और नवाचार के प्रति संस्थान की प्रतिबद्धता पर जोर दिया। कार्यकारी निदेशक डॉ. विक्रांत चौधरी ने शिक्षा के उभरते परिदृश्य और आगे बने रहने के लिए संस्थान की रणनीतियों पर बहुमूल्य अंतर्दृष्टि प्रदान की।

पूरे कॉन्क्लेव के दौरान, प्रतिभागी सार्थक चर्चाओं, विचारों का आदान-प्रदान और शिक्षण और सीखने के लिए नवीन दृष्टिकोणों की खोज में लगे रहे। माहौल सहयोग और उत्साह का था, जो शैक्षिक उत्कृष्टता के प्रति एचआईएमटी समुदाय के समर्पण को दर्शाता था।


उनके अथक प्रयासों की सराहना के प्रतीक के रूप में, अध्यक्ष श्री. एच.एस. बंसल जी, समूह निदेशक डॉ. सुधीर कुमार और कार्यकारी निदेशक डॉ. विक्रांत चौधरी ने उपस्थित सभी सहयोगियों को शिक्षा के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए कृतज्ञता के संकेत के रूप में स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

दादरी में आयोजित भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, 400 पार का दिया नारा
https://raftartoday.com/?p=21659

Related Articles

Back to top button