राजनीति

गांव चलो अभियान के तहत सिकंदराबाद के गांव में भ्रमण करते हुए सांसद डॉ महेश शर्मा

सिकंदराबाद, रफ्तार टुडे। सिकन्दराबाद में आयोजित गांव चलो अभियान के तहत ग्राम झाझर, इनायतपुर, सलेमपुर जाट, नगला गोविन्दपुर, बुटैना, नगर पालिका परिषद सिकन्दराबाद, गफूरगढ़ी, भट्पुरा, पक्का बाग, छांसियावाडा में भम्रण किया और वहां के ग्रामवासियों से वहां की समस्याओं के बारें में जाना और विकास कार्यो का लोकार्पण किया। नागरिकों ने सांसद जी को फूल माला पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर सांसद जी ने कहा की माननीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में देश के विभिन्न क्षेत्रों में विकास कार्य बहुत ही तेजी से हो रहा है।

भारतीय जनता पार्टी लोकसभा क्षेत्र के सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री डा. महेश शर्मा जी ने कहा कि ऐसा तपस्वी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में मुझे भी कार्य करने का अवसर मिला है लोकसभा क्षेत्र में भी चहुमुखी विकास की गंगा बही है और कहा की आगामी लोकसभा चुनावो में प्रधानमंत्री जी के हाथों को मजबूत करने की दिशा में भारी मतों से विजय दिलाये। माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के कुषल नेतृत्व में समृद्धि विकास और सुषासन का कमल खिलाने की अपील की।


इस मौके पर सिकन्दराबाद विधायक लक्ष्मीराज सिंह, प्रमोद राज सिंह, सुरेश चन्द शर्मा सांसद प्रतिनिधि, सुभाष भाटी, संजय भराना, त्रिवेष गुप्ता, यतेन्द्र, के.सी. गौड़, बबलू जादौन, सोनू प्रधान, डा. प्रदीप दीक्षित, जे. पी. तेवतिया, दीपक दुल्हेरा, देव करण सिंह, सतीष भाटी, पीताम्बर प्रजापति, अजय खैराती, विपिन शर्मा, मनोज, अरूण कौंदू, राहुल प्रधान, नरेन्द्र सैनी, पिंकी बोहरा, तरसेराम प्रधान, वीना भाटी, मेघराज भाटी, हरेन्द्र सिंह पवांर, हरिओम डागर, किरनपाल सिंह, सतपाल प्रधान आषीष उपाध्याय समेत काफी संख्या में लोग उपस्थित रहें।

Related Articles

Back to top button