आम मुद्दे

गौतमबुध नगर के जिला महामंत्री ने धमकाया ओबीसी के जाट मंडल मंत्री को, क्या यही है भाजपा का जाट प्रेम, कार्यकर्ताओं ने बताया जिलामहामंत्री घमंडी

ग्रेटर नोएडा, रफ्तार टुडे। देश के गृह मंत्री अमित शाह कह रहे थे कि हम जाटों को भाई मानते हैं, लेकिन यूपी के गौतमबुध नगर में उनका जिला महामंत्री इसी बात को गलत साबित कर रहा है।

मामला पैरामाउंट का है पैरामाउंट में एक मंडल मंत्री रहते हैं, जब फोन करके धमकाया गया और देख लेने की धमकी भी दी यह जिलामहामंत्री का घमंड था जो एक छोटे से कार्यकर्ता को कार्यकर्ता नहीं मान रहे। और किसी के बहकावे में यह ऐसी बात कर रहे हैं। और करें भी क्यों ना भविष्य के भावी जिलाध्यक्ष है।

अब तक यह मामला पहले तो दबा हुआ था लेकिन अब रफ्तार टुडे को जैसी ही पता लगा तो हमने यह मामला मोहित बेनीवाल और अमित चौधरी से जब संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा पार्टी अनुशासन हीनता बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेगा।

यह जिला महामंत्री पूरे घमंड में हैं, और जब किसी पर नहीं चला इसका हुकुम तो जाट पकड़ लिए, बता दे अशोक चौधरी गाजियाबाद के महरौली गांव से ब्रजपाल तेवतिया के भाई हैं जिनका भाजपा में वर्चस्व है और यह महामंत्री दिन में जिला अध्यक्ष बनने के सपने भी देख रहा है और उसको यह नहीं पता कि क्षेत्रीय अध्यक्ष व क्षेत्रीय संगठन मंत्री, जिला पंचायत चेयरमैन भी जाट ही हैं।

Related Articles

Back to top button