देशप्रदेश

Haryana Highway Robbery; Rs 40000 Looted From Father-son In Palwal | NH-19 पर उजीना ड्रेन के पास बाइक सवारों से लूटपाट, दूसरी वारदात में बाइक छीनी

पलवल19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar

प्रतिकात्मक फोटो

हरियाणा के पलवल में कार सवार 3 बदमाशों ने नेशनल हाईवे-19 (NH) पर उजीना ड्रेन के निकट बाइक सवार तीन व्यक्तियों से 40 हजार रुपए लूट लिए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, जिला मथुरा (यूपी) के लालपुर गांव निवासी विपिन ने पुलिस शिकायत में कहा कि वह अपने पिता राजेंद्र औा मामा का लड़के घोड़ी गांव निवासी बलदाऊ बाइक पर पलवल से होडल की ओर जा रहे थे। वे उजीना ड्रेन के पास पहुंचे तो पीछे से एक कार आई। उसमें तीन युवक सवार थे। उक्त युवकों ने कार को उनकी बाइक के आगे लगाया।

विपिन ने बाइक रोकी तो बदमाशों ने उनको धमकाया। इसके बाद वे उसके पिता राजेंद्र की जेब से 40 हजार रुपए निकाल कर फरार हो गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लूटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

मारपीट कर बाइक छीनी

वहीं, एक अन्य मामले में कैलाश नगर पलवल निवासी ललित ने पुलिस को कहा है कि वह कारपेंटर का काम करता है। खाना खाने के लिए अपने घर जा रहा था, तभी रास्ते में रॉक गार्डन के निकट उसे तीन युवक मिले। एक युवक ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी तथा दूसरे ने उससे बाइक की चाबी लूट ली और बाइक को लेकर फरार हो गए।

खबरें और भी हैं…

Source link

Related Articles

Back to top button