क्राइमप्रदेश

नाइंसाफी से खफा भाजपा नेता व सांसद डॉ महेश शर्मा आज मिलेंगे कृष्ण शर्मा के परिवार से, सीएम योगी व परिवार की यथा संभव मदद की जाएगी

डॉ महेश शर्मा इस अपहरण और हत्याकांड को लेकर बेहद चिंतित एवं परेशान हैं, पुलिस की करतूत को लेकर उन्होंने चिंता व्यक्त की है। 

नोएडा, रफ्तार टुडे। स्थानीय सांसद एवं भाजपा नेता डॉ महेश शर्मा रामकृष्ण शर्मा के परिवार से आज मुलाकात करेंगे और इस जघन्य ने हत्याकांड को लेकर उनसे चर्चा करेंगे। डॉ शर्मा इस अपहरण और हत्याकांड को लेकर बेहद चिंतित एवं परेशान हैं। पुलिस की करतूत को लेकर उन्होंने चिंता व्यक्त की है। 

लोकसभा चुनाव को लेकर डॉ महेश शर्मा हिमाचल प्रदेश के दौरे पर हैं इसके बावजूद उन्होंने फोन पर बताया कि ग्रेटर नोएडा में हुए इस बालक कुणाल हत्याकांड को लेकर वह काफी हैरानी में है। उन्होंने कहा कि आज शाम को रामकृष्ण के परिवार से मुलाकात कर पूरी जानकारी लेंगे और इस परिवार की यथासंभव मदद की जाएगी। पुलिस कार्यप्रणाली पर उन्होंने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि इस परिवार के साथ किसी भी प्रकार की नाइंसाफी नहीं होने दी जाएगी। हम आपको बता दें कि डॉक्टर महेश शर्मा एक जनप्रतिनिधि होने के साथ-साथ ब्राह्मण समाज का नेतृत्व भी करते हैं ब्राह्मण समाज उनको अपने परिवार का हिस्सा मानता है। 

सांसद डॉक्टर महेश शर्मा कितने भी व्यस्त क्यों न हो जन सामान्य के बीच आसानी से उपलब्ध हो जाते हैं। विधायक पंकज सिंह का शहर के किसी भी व्यक्ति के पास फोन नंबर तक नहीं है। रामकृष्ण का परिवार  न्याय की उम्मीद करे तो ऐसे नेता शहर के लोगों के काम नहीं आ सकते हैं। पुलिस की काली करतूतें शहर के लोगों के सामने हैं। नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा शहर उत्तर प्रदेश की आर्थिक राजधानी के रूप में देखा जाता है जिसके लिए संसद को छोड़ बाकी नेता नाकाबिल सिद्ध हो रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button