Uncategorizedताजातरीनप्रदेशराजनीति

बसपा से ब्राह्मण प्रत्याशी कृपाराम को देखकर सपा उतार सकती है गुर्जर प्रत्याशी

ब्राह्मण प्रत्याशी कृपाराम शर्मा के भारी जनसमर्थन देखकर समाजवादी पार्टी के तीनों ब्राह्मण प्रत्याशियों की टिकट की संभावना हुई बेहद कम?

 

 

समाजवादी पार्टी से सुनील चौधरी की मजबूत हुई स्थिति, कांग्रेस भी ब्राह्मण प्रत्याशी उतारगी

 

Raftar today।  नोएडा विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी कृपाराम शर्मा ने पिछले एक हफ्ते में नोएडा के लगभग दो दर्जन गांवों में लगातार जनसंपर्क अभियानों में जबरदस्त पकड़ दिखाई है वो भी ब्राह्मण समाज ने उन्हें हाथों हाथ लिया है।

कृपाराम शर्मा की 30 साल की सक्रियता पूरे नोएडा शहर मे दिखाई दे रही है। समाजवादी पार्टी पूरी स्थिति पर नजर बनाये हुए है। सपा ये सोचने पर मजबूर हो गई है की जो तीन ब्राह्मण नेता पार्टी से टिकट मांग रहे हैं अतुल शर्मा एडवोकेट, फोनरवा के अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा, कांग्रेस के पूर्व नेता जगदीश शर्मा को टिकट देकर कहीं पीछे मिले वोट भी जाते ना रहें।

 

इन तीनो के आने के बाद भी ब्राह्मण समाज को ये नोएडा मे जोड नही पाये हैं।। जबकि बसपा प्रत्याशी कृपाराम शर्मा गावों मे भारी भीड खींच रहें है। उनके दौरों में गांव में लगातार ब्राह्मण समाज जिस तरीका से जुड़ रहा है उसे देखते हुए समाजवादी पार्टी के ब्राह्मण नेताओं की स्थिति कमजोर हुई है पिछले दिनों गांव बहलोलपुर, सोरखा, सरफाबाद, बरौला, रायपुर और हरौला में ब्राह्मण समाज का जो भारी समर्थन कृपाराम शर्मा को मिला है उसको देखते हुए समाजवादी पार्टी अब ब्राह्मण प्रत्याशी पर दांव लगाने की स्थिति में नहीं है।

अभी तक ऐसा लग रहा है जैसे कृपाराम शर्मा और वर्तमान विधायक पंकज सिंह मे ही टक्कर रहे। कांग्रेस पार्टी भी ब्राह्मणों के नाम पर दावा खेल सकती है कांग्रेस के सूत्रों के अनुसार पंखुड़ी पाठक या किसी अन्य ब्राह्मण दावेदार पर दांव लगा सकती है। यदि ऐसा होता है तो फिर समाजवादी पार्टी ब्राह्मण चेहरा नही उतारेगी कोई गुर्जर प्रत्याशी पर दांव खेलेगी ।

Related Articles

Back to top button