राजनीति

भाजपा की प्रवक्ता ने जमकर किया हंगामा, दादरी कोतवाली में दो एसआई और सिपाही पर गिरी गाज, अपने साथ अभद्रता और कार्यकर्ताओं से मारपीट की घटना से थी खफा

दादरी, रफ्तार टुडे। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता महामेधा नागर ने दादरी कोतवाली में खूब हंगामा किया। करीब 3 घंटे तक दादरी कोतवाली में हंगामा चलता रहा, इसके बाद ग्रेटर नोएडा के आला उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे और तत्काल एक्शन लेते हुए चौकी इंचार्ज समेत तीन पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है। इस मामले में भाजपा नेताओं ने ग्रेटर नोएडा के डीसीपी से भी मुलाकात की और जिम्मेदार पुलिस वालों पर कार्रवाई करने की बात बोली। आपको जानकारी के लिए बता दें यह पूरा मामला एक व्यक्ति के घर पुलिस के पहुंचने से हुआ है।

गांव अच्छेजा निवासी तनुज नागर के घर पर कुछ पुलिस वाले पहुंचे। पुलिस ने पहुंचकर परिवार वालों से अभद्रता की और अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया। इस घटना के बाद भाजपा नेत्री महामेधा नागर के पास तनुज नागर पहुंचा। महामेधा जब ग्रामीणों के साथ थाने पहुंची तो उनके साथ भी अभद्रता की गई। साथ में गए भाजपा नेताओं के साथ मारपीट की गई।

दादरी कोतवाली में कई घंटे हाईवोल्टेज ड्रामा चला था। भाजपाइयों ने कोतवाली का घेराव करते हुए हंगामा किया था। घटना के संबंध में शनिवार को दो वीडियो भी प्रसारित होते देखे गए। इनमें भाजपा नेत्री अभद्रता कर रहे पुलिस कर्मियों को खरी-खोटी सुनाते हुए दिखाई दे रही हैं। एक अन्य वीडियो में भी पुलिस और नेता एक दूसरे पर व्यक्तिगत टिप्पणी करते दिखाई दे रहे हैं।

एडीसीपी अशोक कुमार समेत पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी दादरी कोतवाली पहुंचे तो भाजपाइयों ने दोषी पुलिस कर्मियों के निलंबन की मांग की थी। इसके बाद शनिवार को भाजपा का प्रतिनिधि मंडल भी डीसीपी से मिला और एक्शन हुआ। इस मामले के बाद दादरी कोतवाली में भाजपा की प्रदेश प्रवक्ता महामेधा नागर के साथ अभद्रता और कार्यकर्ताओं से मारपीट की घटना में चौकी प्रभारी नरेंद्र कुमार, जांच अधिकारी अदनान और सिपाही विनय को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button