राजनीतिशिक्षा
Trending

स्कूलों में फीस वृद्धि व किताबो के बढ़ते दाम के खिलाफ आंदोलन करेगा करप्शन फ्री इंडिया

ग्रेटर नोएडा, रफ्तार टुडे। रविवार को करप्शन फ्री इंडिया संगठन की अहम बैठक का आयोजन कासना स्थित कुलबीर भाटी के कार्यालय पर किया गया। जिसमे संगठन का विस्तार व स्कूलों में फीस वृद्धि व किताबो के बढ़ते मूल्यों के खिलाफ आंदोलन की रणनीति तैयार की गई।


करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय व मास्टर दिनेश नागर ने बताया कि स्कूलों में नया सत्र शुरू होते ही शासन के आदेश के बावजूद भी प्राइवेट स्कूलों ने फीस व किताबो में बहुत ज्यादा वृद्धि की जिससे अभिभावकों में रोष व्याप्त है। जिसके लिए करप्शन फ्री इंडिया संगठन अभिभावकों की लड़ाई लड़ेगा।

प्रवीण भारतीय ने बताया की फीस वृद्धि से आम लोगो को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है जिसके लिए जिलाधिकारी कार्यालय पर करप्शन फ्री इंडिया संगठन बड़ा आंदोलन अगले सप्ताह करेगा जिसमे जिलाधिकारी मनीष वर्मा से स्कूलों की मनमानी के खिलाफ कार्यवाही तथा फीस वृद्धि को वापिस लेने की मांग करेगा। दिनेश नागर ने बताया की संगठन रविवार को संगठन का विस्तार करते हुए तालड़ा गांव निवासी रोहित नागर, मोहित नागर तथा दीक्षांत सहित दर्जनों लोगों को संगठन की सदस्यता दिलाई गई।


इस दौरान दिनेश मास्टर, प्रेम प्रधान ,श्रीचंद भाटी, राकेश नागर, कुलबीर भाटी, गौरव भाटी, यतेंद्र नागर,हरीश भाटी, श्रवण नागर, राम नागर, टीटू भाटी, पिंटू मास्टर, रोहतास नागर, सुरेश नागर, अशोक भाटी, पवन आदि लोग उपस्थित रहे।

खोदा पहाड़, निकली चुहिया यह कहावत सच होती हुई पैरामाउंट गोल्फ फॉरेस्ट सोसायटी में, चीता से डर का मोहाल कुछ और निकला
https://raftartoday.com/?p=21650

Related Articles

Back to top button