प्रदेशराजनीति
Trending

दनकौर में भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा व एमएलसी नरेंद्र भाटी का हुआ जोरदार स्वागत, कार्यक्रम में शामिल हुए हजारों लोग, गुर्जर समाज व मुस्लिम बिरदारी को पार्टी ने बहुत सम्मान दिया

पीएम मोदी के नेतृत्व में सभी वर्गो का सम्मान रखा है, और मुझे कैबिनेट में चार-चार मंत्रालयों का जिम्मा मिला ये आपके विश्वास के बदौलत ही हुआ है मैं आपसे यह अपील करने आया हूँ कि आपके इस कर्ज की पाई पाई आपके इस सम्मान की इस सफेद चादर पर दाग नही लगने दूंगा यह विश्वास दिलाने आया –डा महेश शर्मा

गुर्जर समाज के हजारों लोगों को सामने कहां कि भाजपा ने इस बिरादरी को बहुत सम्मान दिया है यही कारण है की बिरादरी भी एक तरफ समर्थन किस पार्टी को दे रही है, वहीं उन्होंने मुस्लिम बिरादरी से भी अपील की के वह अपने मत को बेकार न करें और जब हर योजना का लाभ उन्हें मिल रहा है सरकार पक्षपात नहीं कर रही तो भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा का समर्थन करें – MLC नरेंद्र भाटी

दनकौर, रफ्तार टुडे। गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ने अपने संसदीय क्षेत्र गौतमबुद्धनगर व वर्तमान सांसद एवं पूर्व मंत्री भारत सरकार डा. महेश शर्मा ने नोएडा के गांव सदरपुर, चौडा सादतपुर एवं जेवर विधानसभा के राधिका गार्डन, जहांगीरपुर जेवर, एवं थोरा में घर घर संपर्क कर अपने प्रिय निवासियों के साथ जनसंपर्क किया और वहां पर उपस्थित भारी संख्या में लोगों को रिकार्ड मतदान करने की अपील की। भाजपा प्रत्याशी डा. महेश शर्मा ने दनकौर के राधिका गार्डन में हजारों लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जब मन में पीएम नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की बात आ ही चुकी है तो अन्य पार्टियों के नेताओं का क्या होगा।

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा ने कहा कि एक अध्यापक के बेटे को नरेंद्र मोदी की कैबिनेट में चार-चार मंत्रालयों का जिम्मा मिला ये आपके विश्वास के बदौलत ही हुआ है। मैं, आपसे यह अपील करने आया हूँ कि आपके इस कर्ज की पाई पाई आपके इस सम्मान की इस सफेद चादर पर दाग नही लगने दूंगा यह विश्वास दिलाने आया हूँ।

पीएम मोदी ने इस देश की जनता के साथ फर्क नही किया तभी तो उ0प्र0 में 42 लाख प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गरीब परिवारों को आवास मिले हैं जिसमें 19 लाख मकान मेरे मुस्लिम भाईयों के परिवारों को मिलें है। धर्म बिरादरी से उपर उठकर आप सभी भाजपा को भारी मतों से विजयी बनायें और राष्ट्र को और भी सशक्त करें।

इस मौके पर एमएलसी व पूर्व राज्य मंत्री नरेंद्र भाटी ने कहा कि कोई भी मुझे इस बात को बताएं कि किसी भी योजना में पक्षपात किया जा रहा है या भेदभाव किया जा रहा है जब कोई भेदभाव नहीं कोई पक्षपात नहीं और गुंडागर्दी पर लगाम लगी है सभी कल्याणकारी योजनाओं का लोगों को लाभ मिल रहा है तो सभी लोग भाजपा का समर्थन क्यों न करें उन्होंने गुर्जर समाज के हजारों लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने इस बिरादरी को बहुत सम्मान दिया है यही कारण है की बिरादरी भी एक तरफ समर्थन किस पार्टी को दे रही है वहीं उन्होंने मुस्लिम बिरादरी से भी अपील की के वह अपने मत को बेकार न करें और जब हर योजना का लाभ उन्हें मिल रहा है सरकार पक्षपात नहीं कर रही तो भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा का समर्थन करें ।

इससे पहले दनकौर पहुंचने पर सांसद डॉक्टर महेश शर्मा और एमएलसी नरेंद्र सिंह भाटी का जोरदार स्वागत किया गया इस कार्यक्रम में सर्वजन के लोग शामिल थे जिसमें मुसलमानों की भी काफी संख्या थी यह कार्यक्रम जिसका आयोजन मास्टर धनीराम नागर के पुत्र गौरव नागर जो भाजपा के युवा नेता हैं और संभावित प्रत्याशी हैं दनकौर नगर पंचायत से उनके द्वारा किया गया।

जिसमें हजारों लोग कई घंटे तक डटे रहे इस कार्यक्रम का संचालन सुल्तान नागर ने किया और कार्यक्रम में मास्टर नरपत सिंह, जेवर विधानसभा से प्रत्याशी रहे मनोज चौधरी, सतेन्द्र नागर,दनकौर के चेयरमैन रहे अजय कुमार भाटी, दनकौर चेयरमैन राजवती देवी के पुत्र दीपक सिंह, बिलासपुर के चेयरमैन रहे साबिर कुरेशी,बिलासपुर चेयरमैन लता सिंह के पति संजय भैया, बिलासपुर चेयरमैन रहीं सुदेश नागर के पति कुक्की नागर, बिलासपुर की अध्यक्ष नहीं कुमकुम नगर के पति राकेश शर्मा,हरेंद्र शर्मा, निशांत भाटी एडवोकेट, तेजा गुनपुरा, सुबोध प्रधान,वेदपाल भाटी, रजनी तोमर, ममता शर्मा, जनार्दन भाटी, शफीक कुरैशी, दिलशाद कुरेशी, नन्हे प्रधान, अनिल गोयल, सोनू वर्मा, समुंदर भाटी,संजय वर्मा सहित हजारों लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button