स्वास्थ्यग्रेटर नोएडाताजातरीननोएडा

Noida News: कैलाश अस्पताल का चमत्कार, जब डॉ. श्रीकांत शर्मा ने यमराज के पास से लौटाए मरीज

नोएडा, रफ्तार टुडे। जीवन में चमत्कारों की कहानियां अक्सर सुनने को मिलती हैं, और कैलाश अस्पताल की एक ऐसी ही कहानी ने सबका दिल छू लिया है। सुरेंद्र सिंह नेगी की डिस्चार्ज समरी जब उनके परिवार ने देखी, तो उनके रोंगटे खड़े हो गए। वह स्थिति जिसमे नेगी जी अस्पताल पहुंचे थे, जब सबने उम्मीद छोड़ दी थी, लेकिन कैलाश अस्पताल की टीम और विशेषकर डॉ. श्रीकांत शर्मा ने वह चमत्कार कर दिखाया, जिससे नेगी परिवार की उम्मीदें फिर से जाग उठीं।

डॉ. श्रीकांत शर्मा का अद्वितीय कौशल

डॉ. श्रीकांत शर्मा, एक अनुभवी न्यूरोसर्जन, जिनके हाथों में कई मरीज यमराज के द्वार से लौट आए हैं, ने एक बार फिर अपनी काबिलियत का परिचय दिया। नेगी जी के परिवार का कहना है कि डॉ. शर्मा ने जिस तरह से उनकी देखभाल की और उनके उपचार में जो मेहनत की, वह वास्तव में सराहनीय है। नेगी परिवार ने कहा, “डॉ. शर्मा और उनकी टीम ने हमारे बेटे, हमारे पति, हमारे पापा को नया जीवन दिया है। हम इस करिश्मे के लिए उनके आभारी हैं।”

कैलाश अस्पताल की टीम की सराहना

कैलाश अस्पताल की पूरी टीम ने सुरेंद्र सिंह नेगी के उपचार में जो समर्पण और मेहनत दिखाई, वह एक मिसाल है। नेगी परिवार ने कहा, “हम कैलाश परिवार की पूरी टीम को हृदय से आभार प्रकट करते हैं। उन्होंने हमारे लिए एक नया जीवन लाया है, और इसके लिए हम सदा उनके आभारी रहेंगे।”

कैलाश अस्पताल के डॉयरेक्टर डॉ श्रीकांत शर्मा अपने मरीज सुरेंद्र सिंह नेगी के साथ

चमत्कारों की दुनिया

यह कहानी हमें याद दिलाती है कि जीवन में चमत्कार होते हैं, और विश्वास तथा मेहनत से असंभव को संभव बनाया जा सकता है। कैलाश अस्पताल की यह कहानी हमें सिखाती है कि सही उपचार और समर्पण के साथ, हर मुश्किल को पार किया जा सकता है।

हैशटैग्स:

KailashHospital #DrShrikantSharma #MedicalMiracle #Neurosurgery #RaftarToday #HealthcareHeroes

रफ़्तार टुडे की न्यूज

Related Articles

Back to top button