ग्रेटर नोएडा वेस्टग्रेटर नोएडाटॉप न्यूज

Greater Noida West News: ग्रेनो वेस्ट की देविका गोल्ड होम्ज सोसाइटी में समस्याओं का अंबार, बिल्डर और प्राधिकरण नहीं दे रहा ध्यान, धरना देने को लोग मजबूर

सोसाइटी निवासी आनंद ने बताया कि बिल्डर ने ट्राइडेंट इंफ्रास्ट्रक्चर को सोसाइटी का आधा हिस्सा बेच दिया है। उन्होंने एक ही सोसाइटी के लिए फ्लैट खरीदा था, जिसमें पहले एक गेट था।

ग्रेटर नोएडा, रफ़्तार टुडे: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की देविका गोल्ड हॉम्ज सोसाइटी में समस्याओं का अंत होने का नाम नहीं ले रहा है। सोसाइटी में रहने वाले लोग बिल्डर की लापरवाही से बेहद परेशान हैं। इसी को लेकर शनिवार को सोसाइटी के निवासियों ने बिल्डर के मेंटेनेंस ऑफिस के बाहर धरना दिया। पुलिस को मध्यस्थ के लिए बुलाया गया, लेकिन कोई समाधान नहीं निकला।

गंदगी और बदबू से जीना दूभर

सोसाइटी के निवासियों का कहना है कि बिल्डर समय पर सिक्योरिटी एजेंसी और सफाई कर्मचारियों को सैलरी नहीं देता है, जिसके चलते कभी सिक्योरिटी गार्ड हड़ताल पर चले जाते हैं तो कभी सफाई कर्मचारी। सफाई कर्मियों की हड़ताल के कारण सोसाइटी में गंदगी का अंबार लग जाता है और बदबू से निवासियों का जीना मुश्किल हो जाता है।

प्राधिकरण से शिकायत पर भी नहीं हुआ समाधान

सोसाइटी के निवासी पिछले कई वर्षों से बिल्डर से बातचीत कर रहे हैं। उन्होंने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ रवि कुमार और ओएसडी सौम्य श्रीवास्तव से कई बार मीटिंग की। बिल्डर को बुलाकर मीटिंग्स की गईं और मिनट्स ऑफ मीटिंग बनाए गए, लेकिन बिल्डर ने उनका कोई जवाब नहीं दिया।

रफ्तार टुडे की न्यूज

कहीं भी नहीं हो रही सुनवाई

सोसाइटी निवासी दीपक दुबे ने बताया कि बिसरख पुलिस इंस्पेक्टर अरविंद सिंह से भी सोसाइटी की खराब हालत के बारे में अवगत कराया, लेकिन न प्राधिकरण, न अधिकारी और न ही बिल्डर कोई सुनवाई कर रहा है। बिल्डर फायर नॉर्म्स का भी उल्लंघन कर रहा है।

सोसाइटी का आधा हिस्सा बेच दिया

सोसाइटी निवासी आनंद ने बताया कि बिल्डर ने ट्राइडेंट इंफ्रास्ट्रक्चर को सोसाइटी का आधा हिस्सा बेच दिया है। उन्होंने एक ही सोसाइटी के लिए फ्लैट खरीदा था, जिसमें पहले एक गेट था। अब सोसाइटी में सिर्फ एक गेट है और समस्याओं की भरमार है। हजारों निवासी धरना प्रदर्शन करने के लिए मजबूर हो गए हैं।

हैशटैग : GreaterNoidaWest #DevikaGoldHomes #SocietyIssues #BuilderNegligence #ResidentProtest #RaftarToday

ग्रुप से जुड़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल रफ्तार टुडे से जुड़े और रफ़्तार टुडे को लाइक करें।

रफ़्तार टुडे की न्यूज

Related Articles

Back to top button