ताजातरीनग्रेटर नोएडायमुना सिटी

Jewar News: पेड़-पौधों का महत्व, पर्यावरण संतुलन के लिए पेड़ों की जरुरत, जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह का पर्यावरण संतुलन पर जोर #RaftarToday

विधायक धीरेन्द्र सिंह ने कस्बा रबूपुरा के मोहल्ला सद्भावना नगर में स्थित तालाब पर शांति देवी कन्या इंटर कॉलेज रबूपुरा की सैंकड़ों छात्राओं के साथ लगभग 2000 वृक्ष रोपित कराए।

नोएडा, रफ़्तार टुडे। जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने ग्राम भाईपुर ब्रह्मनान स्थित नानकेश्वर शिव मंदिर के प्रांगण में वृक्षारोपण कार्यक्रम के दौरान कहा कि पेड़-पौधे मानव जीवन का आधार होने के साथ-साथ सुरक्षा कवच भी हैं। प्राकृतिक आपदाओं से बचने और पर्यावरण संतुलन बनाए रखने के लिए हर व्यक्ति को पेड़-पौधे लगाने चाहिए।

शनिवार को आयोजित इस कार्यक्रम में, विधायक धीरेन्द्र सिंह ने कस्बा रबूपुरा के मोहल्ला सद्भावना नगर में स्थित तालाब पर शांति देवी कन्या इंटर कॉलेज रबूपुरा की सैंकड़ों छात्राओं के साथ लगभग 2000 वृक्ष रोपित कराए।

जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह वृक्षारोपण करते हुए

उन्होंने आगे कहा, “वायु शुद्धिकरण और ऑक्सीजन के लिए पेड़-पौधे बेहद जरूरी हैं, जो आने वाली पीढ़ियों के लिए वट वृक्ष बनकर उन्हें स्वस्थ जीवन दे सकें। इसलिए हम सभी का दायित्व है कि सिर्फ पेड़-पौधे लगाएं नहीं, बल्कि बड़े होने तक उनकी देखभाल भी करें। तभी हमारा समाज स्वस्थ्य एवं सुरक्षित रह सकेगा।”

जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह वृक्षारोपण करते हुए

इस कार्यक्रम में क्षेत्र के अनेक गणमान्य व्यक्ति और स्थानीय निवासी भी उपस्थित रहे। #TreePlantation #Environment #JevarMLA #DhirendraSingh #GreenInitiative #RaftarToday

रफ़्तार टुडे की न्यूज

Related Articles

Back to top button