जेवरताजातरीनयमुना सिटी

Yamuna Authority News: 22D आवासीय कॉलोनी के समस्याओं से रूबरू हुए यमुना प्राधिकरण के सीईओ, जल्द समाधान का दिया आश्वासन

APJ कॉलेज की रजिस्टर राजेंद्र शर्मा, श्री किशोर आदि द्वारा मुख्य कार्यपालक अधिकारी का धन्यवाद व आभार व्यक्त किया गया

जेवर, रफ़्तार टुडे। यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण (YEIDA) के सीईओ डॉ. अरुणवीर सिंह ने बुधवार को सेक्टर 22D की आवासीय कॉलोनी का दौरा किया, जहां उन्होंने आवंटियों की समस्याओं का जायजा लिया। यह दौरा उन निरंतर शिकायतों के मद्देनजर किया गया, जिनमें कॉलोनी में मूलभूत सुविधाओं की कमी के बारे में लगातार शिकायत की जा रही थी।

बिजली और पानी की समस्याओं पर चर्चा

सीईओ ने सबसे पहले आवंटियों से बिजली की समस्या पर बातचीत की। आवंटियों ने बताया कि बिजली कटौती और फाल्ट की समस्या बेहद विकट है। इस पर सीईओ ने यूपीपीटीसीएल के ओएसडी से इस मुद्दे की जानकारी ली। समस्या के समाधान के लिए सीईओ ने नई अंडरग्राउंड केबल लाइन बिछाने के निर्देश दिए, जो नवंबर तक पूरी की जाएगी। पानी की समस्या को देखते हुए, सीईओ ने आवंटियों को नए प्लास्टिक पाइप लगाने के आदेश दिए ताकि पानी की आपूर्ति सुचारू हो सके।

APJ कॉलेज की रजिस्टर राजेंद्र शर्मा, श्री किशोर आदि द्वारा मुख्य कार्यपालक अधिकारी का धन्यवाद व आभार व्यक्त किया गया

फ्लैट्स में संपूर्ण आवश्यक कार्य करवाकर ही आवंटियों को कब्ज़ा देने के निर्देश भी दिए गए। मुख्य कार्यपालक अधिकारी द्वारा निवासयों से कहा गया कि अब प्रत्येक माह में हमारे द्वारा सोसाइटी का दौरा कर विकास कार्यों की समीक्षा की जाएगी। सेक्टर 22 डी सोसाइटी के निवासियों की तरफ़ से त्रिपाठी, APJ कॉलेज की रजिस्टर राजेंद्र शर्मा, श्री किशोर आदि द्वारा मुख्य कार्यपालक अधिकारी का धन्यवाद व आभार व्यक्त किया गया।

परिवहन और अन्य मुद्दों पर सीईओ के निर्देश

परिवहन की समस्या के समाधान के लिए सीईओ ने यूपी रोडवेज़ के एआरएम अनिल कुमार शर्मा को निर्देशित किया कि प्राधिकरण यूपी रोडवेज़ के साथ अनुबंध को अगले एक वर्ष के लिए बढ़ा रहा है। इसके तहत प्राधिकरण बसों के परिचालन में होने वाली हानि की भरपाई करेगा।

आवंटियों के लिए विशेष शिविर और नियमित दौरे की योजना

फ्लैट्स के पजेशन के लिए सीईओ ने निर्देश दिए कि हर सप्ताह कॉलोनी में विशेष कैम्प लगाया जाएगा। इसमें सभी संबंधित विभागों के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे, ताकि पजेशन प्रक्रिया में तेजी लाई जा सके। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि प्राधिकरण हर महीने कॉलोनी का दौरा कर विकास कार्यों की समीक्षा करेगा।

निवासियों ने जताया आभार

दौरे के अंत में, निवासियों ने सीईओ डॉ. अरुणवीर सिंह का आभार व्यक्त किया और उम्मीद जताई कि उनकी समस्याओं का जल्द समाधान होगा। दौरे में सीईओ के साथ प्राधिकरण के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे, जिनमें शैलेंद्र भाटिया (ओएसडी), राजेश कुमार सिंह (ओएसडी), ए.के. सिंह (महा प्रबंधक परियोजना), और राजेंद्र भाटी (उप महा प्रबंधक परियोजना) शामिल थे।

#YamunaAuthority #Sector22D #InfrastructureDevelopment #GreaterNoida #RaftarToday

🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।

Follow the Raftar Today channel on WhatsApp

Twitter (X): Raftar Today (@raftartoday)

Related Articles

Back to top button