ग्रेटर नोएडा वेस्टताजातरीन

Greater Noida West: गैलेक्सी रॉयल सोसाइटी में लिफ्ट खराब होने पर बड़ा हंगामा, कैंसर पीड़ित मां को 14वीं मंजिल तक गोद में लेकर चढ़ा बेटा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट, रफ्तार टुडे। नोएडा-ग्रेटर नोएडा की सोसाइटियों में लिफ्ट खराब होना अब एक गंभीर समस्या बन चुकी है, और हर दिन यह समस्या हजारों निवासियों को परेशान कर रही है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गैलेक्सी रॉयल सोसाइटी में हाल ही में एक बेहद चिंताजनक मामला सामने आया, जहां लिफ्ट बंद होने के कारण एक बेटे को अपनी कैंसर पीड़ित मां को गोद में लेकर 14वीं मंजिल तक सीढ़ियों से चढ़ना पड़ा। इस घटना ने सोसाइटी में रहने वाले निवासियों को हिलाकर रख दिया और इसने रातभर सोसाइटी में हंगामे का माहौल बना दिया।

दोनों लिफ्ट खराब, बिफरे निवासी

गैलेक्सी रॉयल सोसाइटी के टावर ए में दोनों लिफ्ट खराब हो जाने से निवासियों को भारी असुविधा का सामना करना पड़ा। इस घटना के चलते सोसाइटी में देर रात हंगामा मच गया। कैंसर से जूझ रही 60 वर्षीय महिला को अस्पताल से लौटने के बाद जब लिफ्ट खराब पाई गई, तो उनके बेटे श्रेय शंकर को उन्हें गोद में लेकर 14वीं मंजिल तक चढ़ना पड़ा। यह स्थिति न केवल बेहद कठिनाईपूर्ण थी, बल्कि किसी अनहोनी का भी खतरा बना हुआ था।

गैलेक्सी रॉयल सोसाइटी में लिफ्ट खराब होने पर बड़ा हंगामा,

हंगामे के बाद पुलिस को बुलाना पड़ा

लिफ्ट खराब होने पर श्रेय शंकर ने मेंटेनेंस टीम से शिकायत की, लेकिन कोई समाधान नहीं निकला। आखिरकार, उन्होंने डायल 112 पर कॉल करके पुलिस को बुलाया। इस बीच, सोसाइटी के अन्य निवासी भी जमा हो गए और इस समस्या को लेकर उन्होंने सोसाइटी परिसर में जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। स्थिति बिगड़ने पर पुलिस को आकर मामला शांत कराना पड़ा।

शिकायत पर मिली पानी और बिजली बंद करने की धमकी

इस पूरे मामले में सोसाइटी निवासियों की परेशानी और बढ़ गई, जब मेंटेनेंस टीम ने शिकायत करने पर पानी और जेनरेटर से बिजली आपूर्ति बंद करने की धमकी दी। यह धमकी निवासियों के गुस्से को और भड़का गई, जिससे स्थिति और तनावपूर्ण हो गई। इस मामले में निवासियों ने बिल्डर और मेंटेनेंस टीम के खिलाफ कोतवाली बिसरख में शिकायत भी दर्ज कराई है, जिससे प्रशासन से कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है।

गैलेक्सी रॉयल सोसाइटी में लिफ्ट खराब होने पर बड़ा हंगामा,

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटियों में लिफ्ट की यह समस्या निवासियों के लिए बड़ा संकट बन गई है। अधिकारियों द्वारा कार्रवाई न होने से निवासी चिंतित हैं कि उनकी सुरक्षा और सुविधाएं लगातार खतरे में हैं।

RaftarToday #GreaterNoidaWest #GalaxyRoyal #Society #Cancer

🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।

Follow the Raftar Today channel on WhatsApp

Twitter (X): Raftar Today (@raftartoday)

रफ़्तार टुडे की न्यूज

Related Articles

Back to top button