ग्रेटर नोएडाताजातरीन

Greater Noida Zeta 1 News: वनस्थली पब्लिक स्कूल जीटा-1 ग्रेटर नोएडा की बच्चियों ने CISF के जवानों को राखी बांधकर उनके साथ मनाया

ग्रेटर नोएडा, रफ़्तार टुडे । वनस्थली पब्लिक स्कूल जीटा-1 ग्रेटर नोएडा की बच्चियों ने सी.आई.एस.एफ. के जवानों को राखी बांधकर उनके साथ मनाया राखी का त्योहार जिसमें निशा, आद्यया, अराध्या ,सुप्रिया, आयूषी, उन्नति, शाइनी, मनस्वीनी, काव्या, हर्षिता, परिधी, सौम्या, हिमिका, पलक, कनिका, नितिका, सानवी और आकृति ने भाग लिया । इस कार्यक्रम को कराने का उद्देश्य बच्चों के अन्दर देश प्रेम की भावना विकसित करना था ताकि हमारे बच्चे भी हमारे जवानों को इस राखी के माध्यम से उनका धन्यवाद दे सके कि कैसे हमारे जवान दिन रात अपने सभी दुःख दर्द भुलाकर हमारी रक्षा करते हैं ।

कार्यक्रम का उद्देश्य बच्चों में देशभक्ति की भावना को जागरूक करना और जवानों के प्रति सम्मान और कृतज्ञता की भावना को प्रोत्साहित करना था। इन बच्चियों ने सी.आई.एस.एफ. जवानों को राखी बांधते हुए उनके कठिन और समर्पित काम के लिए धन्यवाद दिया, और यह दर्शाया कि वे उनकी सुरक्षा के लिए किए गए बलिदान की सराहना करती हैं।

कार्यक्रम के दौरान, जवानों ने भी इस अद्भुत पहल की सराहना की और बच्चों की मासूमियत और देशभक्ति की भावना को सराहा। इस अवसर पर स्कूल के शिक्षक और प्रबंधन टीम भी उपस्थित थी, जिन्होंने इस तरह के सकारात्मक और प्रेरणादायक आयोजनों की सराहना की।

राखी का यह अद्वितीय उत्सव न केवल बच्चों और जवानों के बीच एक सशक्त और भावनात्मक बंधन को दर्शाता है, बल्कि यह समाज में एकता और भाईचारे की भावना को भी प्रोत्साहित करता है।


हैशटैग #RaftarToday #Green &CleanAir #VanasthliPublicSchool #CISF #Rakshabandhan #Army #NationalFestival #Patriotism #CommunityBonding

🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।

Follow the Raftar Today channel on WhatsApp

Twitter (X): Raftar Today (@raftartoday)

रफ़्तार टुडे की न्यूज

Related Articles

Back to top button