ग्रेटर नोएडा वेस्टराजनीति

BJP GautamBudhNagar News : गौतमबुद्ध नगर में हज़ारों ने भाजपा का थामा दामन, सदस्यता अभियान में जोश, पश्चिम क्षेत्र उपाध्यक्ष मनोज पोसवाल की मौजूदगी में कार्यकर्ताओं ने रचा इतिहास

ग्रेटर नोएडा, रफ़्तार टुडे। 15 सितंबर को भाजपा सदस्यता अभियान (BJP Membership Drive) के तहत गौतमबुद्ध नगर में भारी संख्या में लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने उपस्थिति दर्ज कराई, जिसमें पश्चिम क्षेत्र के उपाध्यक्ष मनोज पोसवाल और जिलाध्यक्ष गजेंद्र मावी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। बिसरख और दादरी नगर में विशेष आयोजन के दौरान हजारों लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई गई।

कार्यकर्ताओं का अभियान को गति देने का प्रयास

पश्चिम क्षेत्रीय उपाध्यक्ष मनोज पोसवाल ने सभी कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर जाकर अधिक से अधिक लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाने के निर्देश दिए। उन्होंने जोर दिया कि हर बूथ पर 300 से 400 लोगों को 8800002024 पर मिस्ड कॉल कराकर भाजपा से जोड़ा जाए। उनका उद्देश्य था कि गौतमबुद्ध नगर भाजपा सदस्यता अभियान में सबसे आगे रहे और जिले का नाम ऐतिहासिक रिकॉर्ड में दर्ज हो।

जिलाध्यक्ष गजेंद्र मावी की अगुवाई में जोश

जिलाध्यक्ष गजेंद्र मावी ने कहा कि कार्यकर्ता पूरी लगन से काम कर रहे हैं, और उनका लक्ष्य है कि गौतमबुद्ध नगर भाजपा के सदस्य बनाने के मामले में एक नया रिकॉर्ड कायम करे। इस अभियान से पार्टी को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं को बड़ी जिम्मेदारी दी गई है।

दादरी नगर पालिका अध्यक्ष गीता पंडित ने दिखाई सक्रियता

दादरी नगर पालिका की अध्यक्ष गीता पंडित ने अपने आवास पर आयोजित सदस्यता कार्यक्रम के दौरान जोर दिया कि भाजपा के सदस्य बनाने का यह अभियान ऐतिहासिक साबित होगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि गौतमबुद्ध नगर जल्द ही भाजपा के सदस्यता अभियान में शीर्ष पर रहेगा।

उपस्थित प्रमुख कार्यकर्ता

इस कार्यक्रम में गीता पंडित, सेवानंद शर्मा, पवन नागर, धर्मेंद्र कोरी, इंद्र नागर, रवि जिंदल, कर्मवीर आर्य, पूजा गंगनिया, दादरी नगर अध्यक्ष राजीव सिंघल, पूर्व जिला उपाध्यक्ष राजेश गोयल, ईश्वर वर्मा, मनीष भाटी बीडीसी, अमित जैन, मनोज वर्मा, दिनेश पंडित सहित कई कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया और इस सदस्यता अभियान को सफल बनाने में सहयोग किया।


Tags: Noida #RaftarToday #GreaterNoida #NoidaNews #NoidaAuthorityNews #RaftarTodayNews #BJPMembershipDrive

🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।

Follow the Raftar Today channel on WhatsApp

Twitter (X): Raftar Today (@raftartoday)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button