ग्रेटर नोएडा वेस्टआम मुद्देताजातरीन

Greater Noida West News : गौतमबुद्ध नगर विकास समिति ने मनाया वार्षिक दिवस, सामाजिक कार्यकर्ताओं को किया सम्मानित, एकता का दिया संदेश

नोएडा, रफ़्तार टुडे। गौतमबुद्ध नगर विकास समिति ने अपने वार्षिक दिवस पर “मिलाप एकजुटता” पर्व का भव्य आयोजन किया। यह कार्यक्रम नोएडा के सर्वोदय अस्पताल में आयोजित किया गया, जिसका उद्देश्य समाज में एकता और सहयोग की भावना को बढ़ावा देना था।

प्रमुख अतिथियों का आगमन

इस मौके पर उत्तर प्रदेश सरकार के समाज कल्याण विभाग से श्री शैलेन्द्र बहादुर सिंह, केंद्र सरकार के वित्त मंत्रालय से सेवानिवृत्त श्री अनुपम सक्सेना, और एसीपी दीक्षा सिंह मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। श्री शैलेन्द्र बहादुर सिंह ने समिति के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि समिति समाज के विकास में अहम भूमिका निभा रही है और एकजुट होकर समाज की बेहतरी के लिए काम करना आवश्यक है।

महिलाओं की बढ़ती भूमिका पर जोर

कार्यक्रम में एसीपी दीक्षा सिंह ने महिलाओं की बढ़ती भूमिका पर जोर दिया। उन्होंने कहा, “आज महिलाएं हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं और समाज में महत्वपूर्ण बदलाव ला रही हैं। हमें उन्हें प्रोत्साहित करना चाहिए ताकि वे अपनी क्षमता का पूर्ण उपयोग कर सकें।”

समिति के सदस्यों का योगदान

समिति की अध्यक्ष रश्मि पाण्डेय ने सभी अतिथियों और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा, “हमारा उद्देश्य समाज में एकजुटता और सहयोग की भावना को बढ़ावा देना है। हम भविष्य में भी ऐसे आयोजन करते रहेंगे।”

AOA और सामाजिक कार्यकर्ताओं का सम्मान

इस कार्यक्रम में विभिन्न सेक्टरों की अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (AOA) और सामाजिक कार्यकर्ताओं को उनके स्वैच्छिक कार्यों के लिए सम्मानित किया गया। सम्मानित संगठनों में 1st एवेन्यू, 6th एवेन्यू, 10th एवेन्यू, गैलेक्सी नॉर्थ एवेन्यू 2, अरिहंत एम्बर, ग्रीन वॉलंटियर्स टीम और अन्य शामिल थे। इसके अलावा, समिति के सदस्यों आरपी पाण्डेय, आदित्य अवस्थी, इति जैन, अमित गिरी सहित अन्य को उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम का संचालन

कार्यक्रम का संचालन अमित पाण्डेय और राजीव ने किया, जिन्होंने इस कार्यक्रम को सुव्यवस्थित ढंग से आगे बढ़ाया।

हैशटैग्स: #Noida #GautamBuddhNagar #MilapEkta #CommunityDevelopment #SocialWork #WomenEmpowerment #RaftarToday #SocialWelfare #UnityInDiversity


🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।

Follow the Raftar Today channel on WhatsApp

Twitter (X): Raftar Today (@raftartoday)

रफ़्तार टुडे की न्यूज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button