ग्रेटर नोएडाताजातरीन

Kisan Morcha News : संयुक्त किसान मोर्चा के आंदोलन को करप्शन फ्री इंडिया का समर्थन

ग्रेटर नोएडा, रफ़्तार टुडे। गौतम बुध नगर के जिला मुख्यालय सूरजपुर में संयुक्त किसान मोर्चे के नेतृत्व में चल रहे किसान आंदोलन को करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ताओं ने अपना समर्थन दिया है। करप्शन फ्री इंडिया संगठन के जिला अध्यक्ष चौधरी प्रेम प्रधान के नेतृत्व में संगठन के दर्जनों कार्यकर्ता धरना स्थल पर पहुंचे और किसानों के साथ अपनी एकजुटता दिखाई।

करप्शन फ्री इंडिया के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय ने जानकारी देते हुए बताया कि यह समर्थन आंदोलन के आठवें दिन दिया गया है। उन्होंने कहा कि नोएडा, ग्रेटर नोएडा, यमुना प्राधिकरण, एनटीपीसी और डीएमआईसी से प्रभावित किसान अपनी मांगों को लेकर पिछले आठ दिनों से जिलाधिकारी कार्यालय पर डटे हुए हैं। उनका आरोप है कि जिला प्रशासन द्वारा बनाई गई हाई पावर कमेटी के निर्णयों की जानकारी किसानों को नहीं दी जा रही है, जिससे किसानों में भारी नाराजगी है।

चौधरी प्रवीण भारतीय ने चेतावनी दी कि अगर किसानों की मांगें जल्द नहीं मानी गईं, तो आंदोलन और तेज किया जाएगा। इस मौके पर कई प्रमुख किसान नेताओं की उपस्थिति दर्ज की गई, जिनमें चौधरी बलराज हूंण, प्रेमराज भाटी, दुलीचंद नागर, यतेंद्र नागर, अमित नागर, वीर सिंह नागर, रणधीर सिंह, रिंकू बैंसला, रोहतास नागर, जयप्रकाश भाटी और संजय नागर प्रमुख थे।

आंदोलन की प्रमुख मांगें और किसानों की नाराजगी आंदोलन कर रहे किसानों की प्रमुख मांगों में उचित मुआवजा, जमीन अधिग्रहण के बाद पुनर्वास, और प्राधिकरणों द्वारा किए गए वादों को पूरा करना शामिल है। किसानों का कहना है कि उनके अधिकारों और जीवनयापन के साधनों को ध्यान में रखकर निर्णय लेने की आवश्यकता है।


🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।

Follow the Raftar Today channel on WhatsApp

Twitter (X): Raftar Today (@raftartoday)


हैशटैग्स: संयुक्तकिसानमोर्चा #CorruptionFreeIndia #GreaterNoida #FarmersProtest #नोएडाप्राधिकरण #ग्रेटरनोएडा #DMIC #NTPC #प्राधिकरण #RaftarToday #किसानआंदोलन #यमुनाAuthority #FarmersRights #CorruptionFreeMovement #GreaterNoidaNews

रफ़्तार टुडे की न्यूज़

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button