आम मुद्देताजातरीन
Trending

आखिरकार एनसीआर के लोगों का 10 साल पुराना इंतजार खत्म हो गया है,मंझावली पुल पर फर्राटे भरने लगे वाहन, लेकिन अफसर बोले- रुको जरा सब्र करो, खतरे सेखाली नहीं, खतरे से खाली नही है रोड़

फरीदाबाद, रफ्तार टुडे। आखिरकार एनसीआर के लोगों का 10 साल पुराना इंतजार खत्म हो गया है। वह दिन अब आ गया, जब ग्रेटर नोएडा और फरीदाबाद जुड़ गए। दोनों शहर मंझावली पुल के माध्यम से जुड़ गए हैं, लेकिन अभी सफर करना खतरे से खाली नहीं है। इसको लेकर भी अधिकारियों ने कहा है कि अभी सफर करना जल्दबाजी होगा, काम अभी पेंडिंग पड़ा हुआ है। कुछ जगह पर कच्ची सड़क है, जिनको पक्का करना है। इसलिए अधिकारियों ने अभी इंतजार करने के लिए कहा है। हालांकि, लोग उसके बावजूद भी मंझावली पुल पर सफर कर रहे हैं।

सफर मंझावली पुल से लेकर फरीदाबाद में एनआईटी तक है। इतनी दूरी की लंबाई 24 किलोमीटर है। प्रोजेक्ट पूरा होने के बाद 24 किलोमीटर के लंबे रूट को सफर करते करने में करीब 21 मिनट लगेंगे, लेकिन अभी रास्ता खराब है। इसलिए इस रूट को तय करने में 40 मिनट का समय लग रहा है। अभी प्रोजेक्ट निर्माणधीन है। अफसरों का कहना है कि बहुत जल्द काम पूरा हो जाएगा।

मंझावली पुल पर सफर तय करना सही नहीं है। क्योंकि रास्ते खराब है और खेत से गुजरना पड़ता है। इसके अलावा रात के समय में सबसे ज्यादा खतरा है। क्योंकि सड़क पर कहीं भी स्ट्रीट लाइट लगी नहीं है और ऐसे में हादसा होने के आशंका काफी बढ़ जाती है। किसी के साथ गूगल मैप भी काम नहीं करता। लोगों को आसपास में मौजूद लोगों से पूछकर ही सफर तय करना पड़ रहा है। अधिकारियों को कहना है कि बहुत जल्द कार्य पूरा हो जाएगा और लोगों को बड़ी सौगात मिल जाएगी, जिसका करीब 10 सालों से एनसीआर के लोग इंतजार कर रहे थे।

Related Articles

Back to top button