आम मुद्देराजनीति
Trending

गाँव चलो अभियान’’ के तहत विधानसभा खुर्जा के सोंलकी फार्म हाउस, जंक्षन रोड,अरनिया ब्लाक कम्पाउण्ड, पहाड़गढी, बाल्मिकी चौक, नावल्टी रोड,खुर्जा जंक्षन भ्रमण किया

खुर्जा, रफ्तार टुडे। ‘‘गाँव चलो अभियान’’ के तहत विधानसभा खुर्जा के सोंलकी फार्म हाउस, जंक्षन रोड, अरनिया ब्लाक कम्पाउण्ड, पहाड़गढी, अगौरा, मुरारी नगर, बाल्मिकी चौक, श्री राजनारायण की कोठी, नावल्टी रोड, शिवा एन्क्लेव, खुर्जा जंक्षन भ्रमण किया, वहां के नागरिको ने सांसद जी का भव्य स्वागत किया सांसद जी ने कहा की आज माननीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में देश के हर क्षेत्र में विकास कार्य बहुत ही तेजी से हो रहा है और कहा की आगामी लोकसभा चुनावो में प्रधानमंत्री जी के हाथो को मजबूत करने की दिशा में भारी मतों से विजय दिलाये द्य आप सभी से अनुरोध है कि भारतीय जनता पार्टी के कमल का निशान का बटन दबाकर भारी मतों से विजयी बनाये।

भारतीय जनता पार्टी लोकसभा क्षेत्र के सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री डा. महेश शर्मा जी को चौथी बार भारतीय जनता पार्टी का लोकसभा में प्रत्याशी बनाए जाने के बाद प्रथम आगमन पर स्वागत कार्यक्रम का आयोजन सर्वप्रथम खुर्जा ब्लाक के सोलंकी फार्म हाउस में किया गया जिसमें उन्होनें कहा कि विकास का दूसरा नाम भाजपा पूरा देश और उसकी प्रत्येक क्षेत्र इसका प्रत्यक्षदर्शी है। पिछले 10 वर्ष में भाजपा ने माननीय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में जमीन से लेकर आकाश तक पूरब से लेकर पश्चिम तक उत्तर से लेकर दक्षिण तक चौमुखी विकास किया है।

देश को रोड से जोड़ने का शहर को गांव से जोड़ने का पृथ्वी को आकाश से जोड़ने का और भारत को विश्व के प्रत्येक देश से जोड़ने का कार्य मोदी सरकार ने किया है ऐसा तपस्वी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में मुझे भी कार्य करने का अवसर मिला है लोकसभा क्षेत्र में भी चहुमुखी विकास की गंगा बही है पूरा लोकसभा क्षेत्र चाहे वह नोएडा हो ग्रेटर नोएडा हो दादरी हो सिकंदराबाद हो जेवर हो या खुर्जा हो एक सूत्र में सब का विकास हुआ है हजारों की संख्या में सरकारी योजनाओं के लाभार्थी खुर्जा विधानसभा में है।


कार्यक्रम में संबोधन करने वालों में खुर्जा विधानसभा की विधायिका श्रीमती मीनाक्षी सिंह जी खुर्जा ब्लॉक की प्रमुख मोनिका सिंह जी पूर्व विधायक हरपाल सिंह जी पूर्व विधायक विजेंद्र सिंह जी सांसद प्रतिनिधि सत्य प्रकाश सिंह जी राष्ट्रीय कार्य समिति के सदस्य सतीश वाल्मीकि जी भाजपा के वरिष्ठ नेता सुधीर चौधरी जी ने मुख्य रूप से संबोधित किया।


कार्यक्रमों में अरनिया ब्लाक प्रमुख सुरेंद्र सिंह जी,मंडल अध्यक्ष नरेश सोलंकी जी, पुष्पेंद्र माचर, पुष्पेंद्र राघव जी, रविंद्र सैनी जी, वेद प्रकाश मलिक जी भारत भूषण शर्मा जी दिनेश चौधरी जी, विजय सोलंकी जी, नवीन चौधरी जी, मनीष शर्मा जी, डीसी अग्रवाल जी अन्य कार्यक्रम में प्रमुख रूप से दीपक गर्ग पूर्व अध्यक्ष के संचालन में राजनारायण की कोठी में कार्यक्रम संपन्न होगा जिसमें मुख्य रूप से महेश चौधरी डीसी अग्रवाल रोहित जैन।


सलेमपुर कार्यक्रम में मुख्य रूप से देशराज सिंह जी संग्राम सिंह जी बिजली घर नंबर चार की कार्यक्रम में मुख्य रूप से सुरेंद्र शर्मा जी डेरी वाले नीतू पूर्व सभासद राहुल सिंह जी अभिषेक कुमार जी, विभिन्न ग्राम प्रधान में पूर्व प्रधानों में शैलेंद्र कुमार कुलदीप सिंह लोकेंद्र सिंह लाल प्रधान भुवनेंद्र बब्बू सिंह सतीश चौधरी विनीत प्रधान उधम सिंह जी प्रधान बबलू गौतम प्रधान सुधीर प्रधान वीरू प्रधान पिंटू प्रधान मनोज राघव प्रधान और भू दत शर्मा जी उपस्थित रहें।

Related Articles

Back to top button