आम मुद्दे

इस नेता ने कहा कि जो भाजपा का नहीं, उसी पर चल रहा बुलडोजर, मुसलमानों को डरा रही BJP

उत्तर प्रदेश,रफ्तार टुडे । अखिलेश यादव ने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि जो बीजेपी का नहीं उसे खिलाफ बुलडोजरचल रहा है उसी खिलाफ भूमाफिया वाले धारा लग रही हैं। मुसलमानों के मन में डर है कि कहीं भाजपा वाले उनके साथ कुछ गलत ना कर दे। अखिलेश यादव ने यह बात आजमगढ़ पहुंचने पर कहीं।

भाजपा को कई मामलों पर घेरने की कोशिश की। ज्ञानवापी मस्जिद मामले से लेकर आजम खां और बुलडोजर को लेकर भाजपा सरकार पर हमला किया। पक्षपात का आरोप लगाया।

पूर्व मंत्री दारा सिंह चौहान के घर उनकी माता के निधन पर शोक संवेदना जताने पहुंचे अखिलेश ने मीडिया से बातचीत में कहा कि सरकार लगातार आजम खां को किसी न किसी मामले में फंसाने का प्रयास कर रही है। लेकिन मुझे कोर्ट से पूरी उम्मीद है। जल्द ही आजम खां साहब रिहा होंगे।

मुसलमान भाइयों के दिल में डर पैदा करने के लिए इस तरह की कार्रवाई की जा रही है। जो उनके दल के नहीं है उन पर बुलडोजर चलाया जा रहा है।

राजद्रोह के मुकदमों पर अखिलेश ने कहा कि राजनीतिक विद्वेष से भारतीय जनता पार्टी इस तरह के मुकदमे लाद रही है। भाजपा सरकार जब से सत्ता में आई है तब से राज्यों के मुकदमे ज्यादा लगाए गए हैं।

अखिलेश ने काशी विश्वनाथ मंदिर से सटी ज्ञानवापी मस्जिद के मामले में भी प्रतिक्रिया दी।

Related Articles

Back to top button