राजनीतिप्रदेश
Trending

Greater Noida News: भाजपा विधायक के गाँव में मुख्यमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट पर पोती कालिख, 11 11 हज़ार रुपए में बम्मर ऑफर, पहले आओ पहले पाओ की स्कीम से सीधे साधे लोगों को फ़साकर उनके जीवन भर की गाढ़ी कमाई को लूटा जा रहा है


धूम मानिकपुर, रफ़्तार टुडे। प्राधिकरण के अनुसूचित क्षेत्र एवम् भाजपा एमएलसी के पैतृक गाँव धूम मानिकपुर में बाईपास पर स्थित अमृतवर्षा नामक कंपनी के खसरा न०- 1220, 1222, 1237, 1238, 1239, 1244 में लगभग दस एकड़ ज़मीन जोकि प्राधिकरण के महायोजना 2041 में औद्योगिक क्षेत्र से प्रभावित है। जिसपर प्राधिकरण द्वारा नॉन पोल्यूटइड इंडस्ट्री बसाने की महायोजना पर कुठारगात करते हुए धर्मेंद्र गुप्ता नामक व्यक्ति मुख्यमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘फ़िल्म सिटी’ नाम का ग़लत इस्तेमाल करके फ़िल्म सिटी के नाम से अवैध आवासीय कॉलोनी काट कर प्लॉट बेच रहा है।

जिसपर ग्रामीणों द्वारा कई बार आपत्ति दर्ज कराई गई थी मौक़े पर पहुँचकर प्राधिकरण के अधिकारियो द्वारा बुलडोज़र की सहायता से क़ब्ज़ा मुक्त कराया गया। किंतु प्राधिकरण के निचले अधिकारियों के सहयोग से धर्मेंद्र गुप्ता एसोसिएट्स द्वारा मौक़े पर पुनः युद्ध स्तर पर काम करना शुरू कर दिया है। धूममानिकपुर गाँव के लोगों से बात करने से पता चला कि जहाँ भी प्राधिकरण का बुलडोज़र चल जाता है वो अवैध क़ब्ज़ा वैध हो जाता है।

Related Articles

Back to top button