ग्रेटर नोएडा वेस्टताजातरीन

BJP Greater Noida West News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में भाजपा सदस्यता अभियान, बिसरख मंडल में नई नियुक्तियों के साथ अभियान की तैयारी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट, रफ़्तार टुडे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के लिए एक महत्वपूर्ण घोषणा करते हुए, बिसरख मंडल के अध्यक्ष मुकेश चौहान ने आगामी 02 सितंबर से प्रारंभ हो रहे सदस्यता अभियान के तहत मंडल संयोजकों की नियुक्ति की जानकारी दी है। इस अभियान का उद्देश्य पार्टी के विस्तार और जनसंपर्क को बढ़ावा देना है, जिसमें बिसरख मंडल की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी।

नवनियुक्त मंडल संयोजकों में श्री आशुतोष श्रीवास्तव जी, श्रीमती पूजा शर्मा जी, श्री नरेन्द्र चौधरी जी, और श्री नवीन तिवारी जी शामिल हैं। इन सभी सम्माननीय साथियों को यह जिम्मेदारी दी गई है कि वे इस अभियान को सफल बनाने में अपना पूर्ण योगदान दें।

मुकेश चौहान ने सभी नव-नियुक्त संयोजकों को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा, “यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस महत्वपूर्ण अभियान में कार्य करने का अवसर मिला है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि जैसे हम सभी ने मिलकर पहले के सभी अभियानों को सफलतापूर्वक सम्पन्न किया है, वैसे ही इस अभियान में भी आपके सहयोग से हम अद्वितीय सफलता प्राप्त करेंगे और हमारे बिसरख मंडल, ग्रेटर नोएडा वेस्ट को पूरे प्रदेश में शीर्ष स्थान पर ले जाएंगे।”

रफ़्तार टुडे का ट्विटर अकाउंट

भाजपा के इस सदस्यता अभियान के माध्यम से पार्टी अपने जनाधार को और अधिक मजबूत बनाने की दिशा में कदम बढ़ा रही है। इस अभियान में बिसरख मंडल की भूमिका को अहम माना जा रहा है, जहां के कार्यकर्ताओं से बड़ी उम्मीदें जताई जा रही हैं।

अभियान की सफलता के लिए सभी कार्यकर्ताओं से सहयोग की अपेक्षा की गई है, जिससे यह सुनिश्चित हो सके कि बिसरख मंडल, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, भाजपा के सदस्यता अभियान में प्रदेश स्तर पर शीर्ष स्थान प्राप्त कर सके।

हैशटैग:

Noida #RaftarToday #BJP #GreaterNoida #GreaterNoidaWest #बीजेपी #BJP4GBNagar @NarenderGBN @Ashutosh_ashu28 @naveentiwari_90

🛑 Raftar Today व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को टच करें।

Follow the Raftar Today channel on WhatsApp

Twitter (X): Raftar Today (@raftartoday)

रफ़्तार टुडे की न्यूज

Related Articles

Back to top button